मोदी का वरदान है मानुषी का मिस वर्ल्ड ख़िताब -शिवसेना

शशि थरूर के बाद अब शिवसेना ने मानुषी पर कसा तंज

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

शिवसेना और बीजेपी के रिश्‍तों की उठापटक के बीच, शिवसेना ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए मानुषी के ताज को मोदी का वरदान करार दे दिया। शिवसेना ने कहा कि बड़े आश्‍चर्य की बात है कि मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्‍ड बनने के बाद भी सरकार की ओर से अब तक कोई क्रेडिट लेने नहीं आया।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ और ‘दोपहर का सामना’ में लिखा, ”हरियाणा की इस आकर्षक महिला ने 17 वर्षों के अंतराल के बाद मिस वर्ल्‍ड का खिताब जीतकर देश को गौरवान्वित किया है, क्‍योंकि ऐसा संभवतया ऐसी सरकार की वजह से ही हुआ है, जिसके पास दैवीय शक्तियां हैं।”

शिवसेना ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि, ”मानुषी का सरनेम छिल्‍लर है, इसलिए ही वह जीत सकीं। मानुषी का जीतना नोट बंदी का परिणाम है, इसी के चलते 500-1000 रुपये के नोट बंद हो गए। ऐसे में तो लोगों के पास चंद ‘चिल्‍लर’ ही तो बचे।” ऐसे में यह रहस्‍य की बात है कि अब तक सरकार की तरफ से यह क्रेडिट लेने के लिए कोई क्‍यों नहीं आया?

बता दें की सान्या शहर एरीना में आयोजित इस समारोह में दुनिया के कई हिस्सों से सुंदरियों ने भाग लिया था। 118 सुंदरियों को पछाड़ कर हरियाणा की मॉडल और मिस इंडिया मानुषी छिल्लर ने 18 नवंबर को मिस वर्ल्ड 2017 खिताब अपने नाम कर लिया। मानुषी ने भारत को 17 सालों बाद मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया है। इससे पहले यह खिताब प्रियंका चोपड़ा ने जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.