कपिल मिश्रा ने एक बार फिर खोला अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा  

एक बार फिर कपिल मिश्रा ने बढाई केजरीवाल की मुश्किलें

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com  

अरविन्द केजरीवाल ने जबसे आम आदमी पार्टी की ओर से सुशील गुप्ता को राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है, तबसे उनके पार्टी में उनका विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में केजरीवाल के खिलाफ उनके पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि आप के राज्यसभा उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ कलावती पर्चा भरेंगी। 
 
कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि शहीद संतोष कोली की माँ आदरणीय कलावती राज्यसभा की उम्मीदवार होंगी, वह आप की सबसे पहली कार्यकर्ता थी। उनके परिवार ने आंदोलन के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए थे। वह आप उम्मीदवार सुशील गुप्ता के खिलाफ राज्यसभा चुनाव के लिए परचा भरेंगी। 
 
कपिल मिश्रा ने नैतिक आधार पर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं से कलावती कोली को समर्थन करने के लिए अनुरोध किया है। कपिल मिश्रा के मुताबिक, आज कलावती कोली इस मामले पर अरविन्द केजरीवाल से मिलने गईं थी, लेकिन उनके वहां पहुँचने से पहले ही केजरीवाल भाग चुके थे। 
 
कपिल मिश्रा ने आप द्वारा घोषित राज्यसभा के उम्मीदवार सुशील गुप्ता और नारायण दास गुप्ता के खिलाफ कड़ी आपत्ति जताई थी। उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि पार्टी ने पैसे लेकर राज्यसभा का टिकट बेचा है।  
 
 
 
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.