केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने किया ख़ुलासा, इस वजह से डिप्रेशन में थे सुशांत!

अमित द्विवेदी | नवप्रवाह डॉट कॉम

मुंबई | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले कारनामों का खुलासा किया। सुशांत के सुसाइड की वजह से लोग बहुत आहत हैं। कंगना रनौत समेत तमाम कलाकारों ने साफ़ कहा कि बॉलीवुड में आज भी चंद लोग हैं, जो तानाशाह बने हुए हैं। इस बीच सुशांत की फिल्म केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है।

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि केदारनाथ के बाद से ही सुशांत खोए-खोए से रहने लगे थे। सुशांत के बारे में उन दिनों मीडिया में कई तरह की खबरें आ रही थीं, जिसे लेकर वह काफी परेशान रहने लगे थे। अभिषेक ने बताया कि फिल्म के प्रमोशन से लेकर रिलीज तक में सिर्फ सारा अली खान की चर्चा थी और उन्हें ही सारा प्यार मिल रहा था, जिससे सुशांत काफी नाराज थे।

अभिषेक कपूर ने एक ऑनलाइन चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि केदारनाथ रिलीज़ होने के बाद सुशांत मुझसे बात भी नहीं करता था। वो कहीं खो सा गया था। उन्होंने कहा कि इस बीच मैंने सुशांत को कई मैसेज भेजे। फिल्म रिलीज़ हुई और उसने अच्छा प्रदर्शन किया, तो मैंने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन बात हो नहीं पाई। अभिषेक ने कहा कि मैंने फिर एक बार उन्हें मैसेज किया, “ब्रो, मैं तुमसे बात करने की कोशिश कर रहा हूं, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है। तुम परेशान हो, व्यस्त हो या फिर क्या हुआ है। लेकिन, मुझे कॉल करो। हमने बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। अगर हम इसे सेलिब्रेट नहीं करेंगे तो कौन करेगा।’

अभिषेक कपूर ने जो भी बातें बताईं उससे एक बात स्पष्ट है कि सुशांत मीडिया की अनदेखी से बेहद दुखी थे। इंडस्ट्री में ऐसा बहुत कम होता है कि अभिनेता से से ज़्यादा तवज्जो अभिनेत्री को दी जाए, लेकिन सुशांत के मामले में ऐसा था। उन्होंने ट्वीट भी कर के कई दफा यह स्पष्ट करने की कोशिश की कि लोग समझें कि उन्हें बॉलीवुड का एक तबका एकदम से अलग-थलग कर देना चाहता है, लेकिन जब तक लोग सुशांत की बात समझते बहुत देर हो चुकी थी।

फिलहाल सुशांत के मामले की जांच में मुंबई पुलिस लगी हुई है, मुंबई पुलिस के हाथ सुशांत की पांच डायरी भी लगी है, ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि डायरी से कुछ सुराग मिल सकता है, जिससे यह पता लगाया जा सके कि अभिनेता को अचनाक इतना बड़ा फैसला कैसे लेना पड़ गया। मामले की तफ्तीश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.