उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में 24 घंटे के अंदर दो बच्चियों के साथ रेप, आरोपी फ़रार

उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर
उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
उत्तर प्रदेश: यूपी में महिलाओं के खिलाफ वारदात घटने का नाम नहीं ले रही है, अब ताज़ा मामला शाहजहांपुर का है। यहां 24 घंटे के भीतर नाबालिग बच्चियों से रेप की दो वारदातें सामने आई हैं। 24 घंटे के अंदर दो बच्चियों के साथ रेप की घटनाओं ने कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। लेकिन  पुलिस घटना का जल्‍द ही खुलासा करने का दावा कर रही है।
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले ही शाहजहांपुर के आरसी मिशन थाना क्षेत्र में रेप की शिकार सात साल की एक मासूम बच्ची चारपाई के नीचे खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिली थी। नाबालिगों के साथ लगातार हो रही रेप की इन घटनाओं से लग रहा है कि दरिंदों पर सरकार द्वारा नाबालिगों से रेप के लिए फांसी की सजा का कानून बनाने का कोई असर नहीं हो रहा है।
आरसी मिशन थाना क्षेत्र में सात साल की बच्ची से हुई दरिंदगी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था। रविवार को मदनापुर थाना क्षेत्र में 10 साल की बच्‍ची से रेप की घटना सामने आई। यहां रहने वाली बच्ची गांव में पड़ोस के ही एक बच्चे के नामकरण संस्कार से घर वापस लौट रही थी।
तभी गांव के एक युवक ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। किसी तरह बदहाल हालात में पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। जिसके बाद परिजनों ने पीड़ित बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
जिले में 24 घंटे के अंदर दो बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी की घटना ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। शनिवार को पुलिस ने मीडिया को मामले की कवरेज करने से रोका और मीडियाकर्मियों से कवरेज के दौरान बदसुलूकी की गई। वहीं पुलिस के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.