बिहार:  दिव्यांग नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार 

बच्ची से रेप
आरोपी गिरफ्तार

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

तमाम धरना प्रदर्शनों के बावजूद भी हैवानो की हैवानियत थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मासूम बच्चियों के साथ रेप की वारदात आय दिन आती ही रहती है। ऐसा लगता है हैवानो ने अपनी रोजमर्रा की ज़िंदगी में ही उतार लिया है। हालहि में अब बिहार के सीवान जिले से एक दिव्यांग नाबालिग बच्ची से रेप की दहला देने वाली वारदात सामने आई है। हालांकि पुलिस ने अपना समय न गबाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सीवान के गौरैयाकोठी इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी भी नाबालिग है। जिसे घटना के अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के अनुसार, गौरैयाकोठी के एक गांव में शनिवार की शाम 8 साल की दिव्यांग बच्ची को घर में अकेला पाकर पड़ोस में रहने वाले लड़के ने उसे अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग बच्ची को अपने घर उठा ले गया और बलात्कार करने के बाद वापस पीड़िता बच्ची को उसके घर छोड़ दिया। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि पीड़िता की मां अपने छोटे बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी और पीड़िता घर में अकेली थी।

पुलिस ने बताया, कि पीड़िता को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला थाना में आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में नामजद आरोपी नाबालिग को रविवार की रात को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here