यमुना एक्सप्रेस-वे चलती कार में महिला के साथ रेप 

यमुना एक्सप्रेस-
यमुना एक्सप्रेस-

कोमल झा | Navpravah.com 

उन्नाव और कठुआ के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलती होंडा सिटी कार में मेरठ की रहने वाली एक 20 साल की युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात शनिवार शाम की है। दो लोगों ने लड़की से चलती कार में बलात्कार किया। ये लोग पीड़ित लड़की को घर ड्रॉप करने जा रहे थे।

पीड़ित युवती ग्रेटर नोएडा  में इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में  जॉब करती है। शनिवार शाम पांच बजे जब जब युवती ऑफिस से घर जाने के लिए निकली और आरोपियों ने उसे घर छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद नोएडा से मथुरा तक युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। युवती और सलमान की दोस्ती 15 दिन पहले ही हुई थी और वह उसे पहले भी घर छोड़ चुका था।

लड़की मेरठ की रहने वाली है और नोएडा में काम करती है। लड़की नोएडा एकसप्रेस वे के पास घर जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी।सलमान ने आकर लड़की को लिफ्ट ऑफर की। सलमान ने ग्रेटर नोएडा के रास्ते में अपने साथी साजिद को लिया इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और मथुरा के रास्ते में छोड़ दिया।

बता दें, गैंगरेप से पहले आरोपियों ने होंडा सिटी कार के शीशों को काले कपड़े से ढक दिया गया था और युवती की आवाज बाहर किसी को सुनाई न दे इसके लिए तेज म्यूजिक रास्ते भर बजाया गया। यही नहीं, एक्सप्रेसवे पर कई जगह सड़क किनारे कार को रोका भी गया था।

वारदात के बाद से पीड़ित युवती बेहद डरी हुई है। उसका चेहरा सूजा हुआ था, चेहरे पर मारपीट के निशान थे। युवती ने बताया कि उसने रास्ते भर दोनों आरोपियों के हाथ जोड़े। पैर पकड़े। लेकिन वह कार को तेज रफ्तार से दौड़ाते रहे। जब उसने फोन करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल भी छीन लिया गया।

लड़की ने इसके तुरंत बाद 100 नंबर डायल किया। जिसके चलते पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर सूजन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.