अभिजीत मर्डर केस: मां के साथ हत्या में भाई पर शक गहराया

abhijeet murder case
abhijeet murder case

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

विधान परिषद के सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत उर्फ विवेक की हत्या में पुलिस का शक उसके बड़े भाई अभिषेक यादव पर गहरा होने लगा है। इससे पहले पुलिस ने दोनों भाइयों के चार दोस्तों को हिरासत में लिया था और पूछताछ की थी।

जांच में यह भी पता चला था कि अभिषेक मां व भाई से अलग नरही वाले दूसरे फ्लैट में रहता था, पुलिस इसके पीछे की वजह तलाश रही है, ये भी पता चला है कि रमेश यादव कई महीने से वहां नहीं आए थे।

बी-ब्लॉक के फ्लैट नंबर- 137 में विधान परिषद के सभापति रमेश यादव की दूसरी पत्नी मीरा यादव अपने बेटे अभिषेक और अभिजीत के साथ रहती थी, रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि अभिजीत की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है।

परिवार ने मौत को स्वभाविक बताते हुए पोस्टमार्टम कराने से मना किया था, पर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था, इसमें अभिजीत की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी।

वहीं नौकरों ने बताया कि अभिषेक नरही वाले दूसरे फ्लैट में रहता था और सिर्फ खाना खाने के लिए दारुल शफा वाले फ्लैट में जाता था, वहीं अभिजीत की नरही वाले फ्लैट में आने-जाने पर रोक थी।

घटना के बाद जब पुलिस और फोरेंसिक टीम दारुलशफा के फ्लैट नंबर 137 में जांच करने पहुंची थी तो पड़ोस के लोग कन्नी काट रहे थे, पुलिस ने लोगों से जानकारी जुटानी चाही थी लेकिन वे कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.