बेटी से दुष्कर्म की कोशिश करने वाले को मां ने सबके सामने सिखाया सबक

दुष्कर्म
दुष्कर्म

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बीच सड़क पर एक मां ने अपनी बेटी को रुलाने वाले एक  दुष्कर्म की कोशिश के आरोपी को खुद ही सबक सिखा डाला, एक मां ने अपनी मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाले युवक को खुद ही ढूंढा और फिर बीच सड़क पर उसकी जमकर धुनाई कर दी।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही, जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में एक महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उनकी सात साल की बेटी पर परिवार के ही राजेश नाम के एक युवक ने रेप करने की कोशिश की थी।

लेकिन, मासूम के चिल्लाने पर आरोपी मौके से धमकी देकर फरार हो गया, थाने में शिकायत के बावजूद एक मां ने खुद ही आरोपी युवक को सबक सिखाने की ठानी और युवक को ढूंढकर जमकर सबके सामने उसकी पिटाई कर दी।

महिला ने बताया कि एक जुलाई शाम को उसकी सास और उनकी सात साल की बेटी घर में अकेली थी, तभी राजेश घर में आया और बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा, बच्ची के चिल्लाने के बाद बच्ची की दादी वहां पहुंची और डांटा।

आरोपी ने उन्हें चुप कराया और जान से मारने की धमकी देने के बाद वहां से भाग गया, पुलिस ने धारा 452, 504, 506, 354 और पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.