सूरत रेप-मर्डर केस: मुख्य आरोपी ने मां और बच्ची को 35 हजार में खरीदा था, मां की हत्या

सूरत रेप-मर्डर केस
सूरत रेप-मर्डर केस

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

गुजरात के सूरत में 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या और शरीर पर कुल 86 जख्म थे, जिसमें बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया है कि उसी इलाके से तीन दिन बाद मिली महिला की लाश, बच्ची की मां की हो सकती है। इसके अलावा पुलिस को ऐसे सबूत मिले हैं कि आरोपी ने मां-बेटी को करीब 35 हजार में राजस्थान से खरीदा था। बता दें कि 6 अप्रैल को नाबालिग का शव पांडेसरा इलाके में मिला था। इसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दरिंदगी की बात सामने आई थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों तक पहुंचने में सीसीटीवी 55 सेकंड की फुटेज काफी मददगार साबित हुए। कार की पहचान होने पर सबसे पहले उसके मालिक से संपर्क किया। उसने बताया कि उसका रिश्तेदार हरसहाय गुर्जर बिना बताए 5 तारीख की रात कार लेकर गया था। पुलिस ने हरसहाय को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 3 अन्य, हरसाई के भाई हरि सिंह और दो अन्य भाइयों नरेश और अमर सिंह गुर्जर को शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था। गंगापुर के हरसाई और हरसिंह सूरत में संगमरमर यूनिट में लेबर कॉन्ट्रैक्टर हैं। जबकि नरेश और अमर सिंह उनके लिए काम करते हैं। 15 मार्च को हरसाई लड़की और विधवा मां को गंगापुर के एक आदमी से 35,000 रुपए देकर लाया।

यहां उसने मां और बेटी दोनों से रेप करना शुरू किया। विरोध करने के लिए वो मां को मारना चाहता था। 20 मार्च को बच्ची की मां लापता हो गई। इसके बाद हरसाई ने बच्ची को हरि सिंह के कमरे में रखा। हरि सिंह तब गंगापुर में था। क्राइम ब्रांच के डीसीपी, दीपान भद्रान ने कहा। कई दिनों तक हरसाई ने लड़की से बलात्कार किया और उसे टॉर्चर किया। 5 अप्रैल को उसने उसे मार डाला क्योंकि उसे अब छिपा कर रखना मुश्किल हो रहा था।

साथ ही पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आरोपी ने पहले महिला के साथ रेप किया। फिर उसकी हत्या कर दी। जबकि बच्ची के साथ दो दिन बाद मारपीट और रेप की वारदात हुई। हालांकि बच्ची कि लाश को हत्या करने के तुंरत बाद ही फेंक दिया गया था। जबकि महिला का लाश को हत्या करने के चार दिन बाद जलाकर फेंका गया।

हालांकि पुलिस अब पांडेसरा इलाके में तीन दिन के अंतराल पर मिली बच्ची और महिला की लाश का DNA टेस्ट करवा रही है। ताकि उनके बीच मां-बेटी के रिश्ते की पुष्टि हो सके। पुलिस ने लड़की का शव 6 अप्रैल को सूरत के पंडेसरा इलाके में जीवा रोड के पास झाड़ियों में फेंका हुआ पाया था। बच्ची के शरीर पर कुल 86 जख्म थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.