सेक्स रैकेट चलाने वाले इंडियन कपल को अमेरिकी खुफिया एजेंसी ने किया गिरफ्तार

indian-couple-accused-to-run-sex-racket-in-chicago-us-connection-with-tollywood-and-kannada-actresses
एनपी डेस्क न्यूज़ | Navpravah.com
अमेरिकी खुफिया एजेंसी एक इंटरनेशनल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है।तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के एक प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी को शिकागो में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कपल कन्नड़ और टॉलीवुड एक्ट्रेस को अमेरिका में ईवेंट के नाम पर बुलाते थे और फिर उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेल देते थे। अग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस सैक्स रैकेट को चलाने वाले भारतीय मूल का कपल है। यह कपल कुछ समय के लिए टॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस भी चला चुका है। शिकागो की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के मुताबिक रैकेट में प्रत्येक क्लाइंट से 3,000 डॉलर तक की राशि ली जाती थी।

किशन मोदुगुमदी उर्फ श्रीराज छेनुपती और चंद्रकला पुर्णिमा मोदुगुमदी उर्फ वीभा जयम दोनों हैदराबाद के रहने वाले हैं। लेकिन वे अवैध तरीके से अमेरिका में रह रहे हैं। 28 अप्रैल 2018 को उन्हें अमेरिका के वाशिंगटन से गिरफ्तार किया गया था। तेलुगू और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के पांच लोगों की पहचान हुई है, जिन्हें प्रॉस्टिट्यूशन के लिए शिकागो बुलाया गया था।
शिकागो पुलिस द्वारा की गई इंवेस्टिगेशन में सामने आया कि किशन अपनी मांगों को पूरी करवाने के लिए लड़कियों को धमकाता था। पुलिस को किशन की मेल आईडी पर एक पीड़िता का ई-मेल मिला, जहां उसने उनसे कहा था कि वो उसे परेशान करना बंद कर दे। मेल में लड़की ने लिखा था, ‘आपके साथ यह काम करना बहुत ही बुरा है और इसलिए अब मैं आगे आपके साथ कोई काम नहीं करना चाहती हूं। अगर आपने मुझसे दोबारा संपर्क करने की कोशिश की तो मुझे आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी होगी।’
इस रैकेट में किशन की पत्नी चंद्रा सारी बिजनेस डील्स का हिसाब रखती थी। इसके अलावा चंद्रा क्लाइंट्स को लड़कियों की तस्वीरें भी भेजा करती थी और उनसे पैसों की बात करती थी। वही सूत्रों की माने तो फेडरल एजेंट्स ने उनके ट्रेवल रिकॉर्ड को सीज कर लिया है। वहीं, पीड़ितों के बयान, होटल रिकॉर्ड और ग्राहकों के बयान ले लिया है। पुलिस ने कपल के घर पर छापेमारी करके वहां से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। आपको बता दें कि किशन कई हिट तेलुगु फिल्मों को को-प्रोड्यूस कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.