पंजाब: संत निरंकारी आश्रम हमले की जांच में बड़ा खुलासा

संत निरंकारी आश्रम हमले में हुआ बड़ा खुलासा
संत निरंकारी आश्रम हमले में हुआ बड़ा खुलासा

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

पंजाब के अमृतसर जिले के संत निरंकारी आश्रम में हुए हमले की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने आशंका जताई है कि इस हमले में स्थानीय युवकों का हाथ हो सकता है।

कल हुए हमले से पहले दो बार आश्रम की रेक्की की गई थी। हमलावर को पहले से ही इस बात की जानकारी थी कि हर रविवार को ही समागम होता है और सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु इक्ट्ठा होते हैं।

सूत्रों के अनुसार, आश्रम में ब्लास्ट करने के लिए खालिस्तानी समर्थक गुटों की तरफ से दोनों युवकों को ग्रेनेड मुहैया कराया गया होगा। वहीं, खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई है कि कनाडा और यूके में रहने वाले खालिस्तानी समर्थित गुट पंजाब में दंगे फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अमृतसर में रविवार को हुए ग्रेनेड हमले के संदिग्धों के बारे में जानकारी मुहैया कराने वाले को 50 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि, उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी, मेरी लोगों से अपील है कि वे इसे गंभीरता से लें और आरोपियों को पकड़ने में पुलिस की मदद करें, इस संबंध में कोई भी सूचना पुलिस हेल्पलाइन नंबर 181 पर दे सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.