बलिया: आख़िर किस दबाव में पीसीएस अधिकारी ने किया आत्महत्या, सकते में पुलिस अधिकारी

ब्यूरो | नवप्रवाह न्यूज़ नेट्वर्क

बलिया | यूपी के बलिया जिले में तैनात एक महिला पीसीएस अफसर मणि मंजरी राय ने कल देर रात कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वे महिला आवास विकास कॉलोनी में रहती थी।

पुलिस को मौके से शव के पास सुसाइड नोट बरामद हुआ है। वहीं, उसके मामा का आरोप है कि अधिकारी और ठेकेदार मंजरी पर बिना काम किए पेमेंट करने का दबाव बना रहे थे। मणि मंजरी राय गाजीपुर जिले के थाना भावरकोल की रहने वाली थीं। उनकी 2 साल पहले ही मनिया नगर पंचायत में तैनाती हुई थी, मंजरी 2016-17 बैच की पीसीएस अफसर थीं।

पुलिस का कहना है कि, अधिशासी अधिकारी ने फांसी क्यों लगाई, इसकी वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है और सबूतों को इकट्ठा किया जा रहा है।

शव के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि, “मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई, लेकिन, यहां मुझे षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी और तनाव में हूं, मेरे पास अब आत्महत्या करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा है।”

महिला अफसर के पिता का आरोप है कि, उन्हें बेटी के कमरे में पुलिस ने जाने नहीं दिया गया, सिर्फ शव दिखाया गया है, पुलिस भले ही इसे आत्महत्या कहे, लेकिन उसकी हत्या करने के बाद शव को पंखे से लटकाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.