जब PM मोदी ने हाथों में राइफल लेकर साधे कई निशाने, Social Media पर छाई ये तस्वीर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एशिया की सबसे बड़ी हथियार मंडी Defence Expo 2020 का आयोजन किया गया है। जिसका उद्घाटन बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया। 5 दिन तक चलने वाली Defence Expo 2020 के उद्घाटन के दौरान पीएम मोदी ने वर्चुअल शूटिंग रेंज में निशाना लगाने के रोमांच का लुत्फ उठाया। जिसके बाद से ही पीएम मोदी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बुधवार को पीएम मोदी ने Defence Expo 2020 में लगाई गई अत्याधुनिक हथियारों की प्रदर्शनी का मुआयना किया और जानकारी ली। प्रधानमंत्री ने Defence Expo में लगाए गए Virtual Shooting Range में फायरिंग की और एक के बाद एक कई निशाने लगाए। लखनऊ के वृंदावन में एशिया के सबसे बड़े हथियारों की मंडी डिफेंस एक्सपो में एक से बढ़कर एक आधुनिक शस्त्र लाए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Defence Expo 2020 के शुभारंभ के बाद पूरी मंडी सज गई है। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और अन्य लोग Defence Expo 2020 की प्रदर्शनी का अवलोकन किया। इसी दौरान प्रधानमंत्री मोदी एक Virtual Shooting Range पर पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों से उसकी बारीकियों को समझा। इसके बाद उन्होंने खुद ही वर्चुअल राइफल से निशाना साधा। पीएम मोदी वर्चुअल शूटिंग रेंज में एक के बाद एक कई निशाने लगा रहे हैं।

आपको बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को लखनऊ में आयोजित Defence Expo 2020 में मौजूद ऐसी ही Virtual Shooting Range में पहुंचे थे। Virtual Shooting Range में निशानेबाज या सैनिक बिना युद्ध में गए युद्ध जैसा रोमांच महसूस कर सकते हैं और अपने युद्ध कौशल का आकलन कर सकते हैं। ऐसे ही रोमांच का पीएम मोदी ने खुद निशाना लगाकर अनुभव किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.