संगम नगरी इलाहाबाद में कल से शुरू होगा सांस्कृतिक कुम्भ

अनुज हनुमत | Navpravah.com

इलाहाबाद विश्वविद्यालय का सबसे पुराना एवं प्रतिष्ठित अमरनाथ झा छात्रावास अपनी पूर्व परम्परा को जारी रखते हुए त्रिदिवसीय सांस्कृतिक वार्षिक उत्सव ‘उदीषा-2017’ का भव्य आयोजन 04 फरवरी 2017 से 06 फरवरी 2017 तक कर रहा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सांस्कृतिक वार्षिक उत्सव उदीषा 2017 की शुरुआत कल दिनांक 04 फरवरी दिन शनिवार को ‘Social Gathering’ से होगी। सांस्कृतिक संध्या का संचालन श्यामल नारायण करेंगे। कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण अंग्रेजी नाटक ‘I will walk all over you’re, मुंशी प्रेमचंद्र कृत कहानी ‘मंत्र’ का नाटकीय मंचन एवं कव्वाली होंगे। उदीषा 2017 से सीधे जुड़ने के लिए फेसबुक पेज www.fb.com/udeesha2017 के लिंक पर विजिट कर सकते हैं।

सलाहकार समिति के सदस्य निखिल उपाध्याय ने बताया कि अमरनाथ झा छात्रावास अपनी पूर्व परम्परा पर खरा उतरते हुए उदीषा 2017 का आयोजन कर रहा है और साथ साथ ही साथ सभी प्रतिभागियों, दर्शकों एवं पूर्व अंतःवासियों का हार्दिक स्वागत करता है।

पूर्व सामाजिक सचिव व कार्यक्रम के कंट्रोल प्रमुख उत्तम त्रिपाठी ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि उत्कृष्टता को समर्पित यह कार्यक्रम सभी प्रतिभागियों व सुधीजनों के सहयोग से अपने उत्कृष्टता को प्राप्त करे। इस बात का प्रयास आयोजन समिति के द्वारा किया जा रहा है। सभी प्रतिभागियों से ये विशेष अनुरोध है कि वो विभिन्न प्रतियोगिताओं के आयोजन के समयानुसार उपस्थित हों।

सामाजिक सचिव शिवम पांडेय ने बताया कि उदीषा 2017 की सभी तैयारियां अंतिम चरण पर हैं और हम सभी का हार्दिक स्वागत करते हैं। इस बार लगभग 10 टीमें कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगी।

सलाहकार समिति के सदस्य रुद्राक्ष उपाध्याय ने बताया कि कार्यक्रम के अंतिम अर्थात तीसरे दिन 06 फरवरी 2017 के कार्यक्रमों में लाइट इंडियन क्लासिकल वोकल, कार्टूनिंग, अंताक्षरी, इंग्लिश क्रिएटिव राइटिंग, छीटाकशी, वाद-विवाद प्रतियोगिता, पाती वाचन, शार्ट प्ले, समूह नृत्य और अंत में पुरस्कार वितरण समारोह होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.