शायद मेरे नसीब में सिंगल फादर बनना ही लिखा था – तुषार कपूर

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ 100 करोड़ के क्लब मे शामिल हो गयी है, इस फिल्म में बाकी एक्टर्स के साथ साथ तुषार कपूर को काफी तारीफ मिली है। फिल्म के अलावा तुषार अपने बेटे लक्ष्य को लेकर भी काफी खुश हैं, वे उनसे बहुत प्यार करते हैं।

गोलमाल अगेन से लेकर अपने बेटे लक्ष्य की बात तुषार ने एक पत्रिका से बात करते हुए बताया कि मैं भी हर किसी की तरह नॉर्मल तरीके से बाप बनना चाहता था, लेकिन मुमकिन नहीं हो पाया, शायद मेरी नसीब में सिंगल फादर बनना लिखा था, इसलिए मैंने सेरोगेसी का तरीका अपनाया।

मेरी शादी नहीं हो रही थी और मेरी दिली तमन्ना थी कि मेरे बच्चे हों, लेकिन बिना शादी के ये पॉसीबल नहीं था। एक बार एक फ्लाइट में मुझे प्रकाश झा मिले तो मैंने उनसे अपनी बात कही तो उन्होंने ही मुझे सेरोगेसी के बारे में बताया, प्रकाश झा जी ने ही मुझे डॉक्टर से मिलवाया और डॉक्टर ने मुझे सेरोगेसी के बारे में समझाया और मैं कुंवारा बाप बन गया।

तुषार ने बताया कि वो लव मैरिज करना चाहते थे,लेकिन 40 साल की उम्र तक उन्हें सच्चा प्यार नहीं मिला। वे शादी करना चाहता थे लेकिन लव मैरिज, लव मिला ही नहीं, इसलिए बिना देर किए उन्होंने सिंगल फादर बनने का फैसला किया।

तुषार ने कहा लक्ष्य के आने के बाद से घर का माहौल ही बदल गया है, एक और जहां सब पहले घर के बाहर अपने काम में बिजी रहते थे तो अब सब उसके इर्द गिर्द रहते हैं। सिर्फ पापा ही नहीं यहां तक कि एकता भी वक्त निकाल कर जल्दी से जल्दी घर आती है और उसके साथ खेलने लगती है। उन्होंने आगे कहा कि गोलमाल अगेन की सक्सेस से हम सब खुश हैं। ये हमारा दिवाली गिफ्ट है। इस फिल्म के शूट पर जितना एन्जॉय किया वो कभी नहीं किया। शूट पर पिकनिक वाला माहोल रहता था। गोलमाल में जो इस बार मैंने बोलो वो दर्शकों को काफी पसंद आया है।

गोलमाल की सीरीज में अभी तक हर बार मैं गूंगा रहा। लेकिन पहली बार मैंने बात की और जब बोला तो मजा आ गया। मैंने खुद थिएटर में जाकर देखा कि फैंस को फिल्म काफी पसंद आई है। फैंस को खुश देखकर मजा आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.