शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी फरार

क्राइम डेस्क। एक युवती को अपनी बातों में बहला-फुसलाकर और निकाह का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। युवती ने जब निकाह करने का कहा तो आरोपी ने निकाह करने से इंकार कर दिया। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो युवती के पिता ने सामाजिक पंचायत में बात की तो युवक व युवक के परिजन शादी करने के लिये राजी हो गये। शादी के बाद युवती को शारीरिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित करने लगे, और जान से मारने की धमी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया 19 साल की युवती की ढाई वर्ष पूर्व उसकी पहचान नईमुद्दीन अंसारी से हुई थी। जिसने उसके साथ दोस्ती की और अपनी बातों में बहला-फुसलाकर बाईक से गोलबाजार स्थित बाबा होटल ले गया, जहॉ अपनी बहन की ID लगाकर कमरा लिया तथा निकाह का झांसा देकर उसके साथ गलत काम किया। कई बार उसे अपने साथ बाबा होटल ले गया एवं उसके साथ गलत काम करता रहा।

शादी करने को कहने पर इंकार कर दिया, सबीना ने यह बात अपने घर में बतायी। परिजनों द्वारा नईमुद्दीन के पिता से बात की जिन्होंने शादी करवाने से इंकार कर दिया। सामाजिक पंचायत में बात करने पर शादी करने को राजी हुये। जून 2019 में उसकी शादी नईमुद्दीन से हुई 2 महीने तक वह ससुराल में रही, उसके बाद उसे अलग कमरा लेकर रखा, जहॉ नईमुद्दीन उसके साथ गालीगलौज करते हुये मारपीट करता एवं जबरदस्ती उसका शारीरिक शोषण करता एवं जान से खत्म करने की धमकी देता।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा 373, 37, 37 (2) N, 5I, 4Paxo Act के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.