सपाइयों के साथ अखिलेश यादव आज देखेंगे दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Chhapaak’ !

लखनऊ. बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone की फिल्म ‘Chhapaak’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। Deepika Padukone के JNU प्रदर्शन में पहुंचने के बाद से ही विरोध झेल रही फिल्म ‘Chhapaak’ के समर्थन में समाजवादी पार्टी भी उतर आई है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपाई शुक्रवार को लखनऊ में ‘Chhapaak’ फिल्म देखेंगे। इसके लिए सपा ने लखनऊ के गोमतीनगर स्थित एक मॉल में एक पूरा शो बुक कर लिया है।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर लिखा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘Chhapaak’ फिल्म दिखाएगी। बता दें, Deepika Padukone की फिल्म ‘Chhapaak’ को मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और पांडुचेरी में Tax Free कर दिया गया है। Tax Free होने से फिल्म के अच्छे बिजनेस में काफी मदद मिलेगी। ‘Chhapaak’ के मेकर्स के लिए ये वाकई किसी गुड न्यूज से कम नहीं है।

दिल्ली की लक्ष्मी पर बेस्‍ड है फिल्म की स्‍टोरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘Chhapaak’ 10 जनवरी यानी आज रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म जिसपर बनी है, उनका नाम लक्ष्मी अग्रवाल है। उनपर साल 2005 में नदीम खान नामक एक शख्स ने एसिड फेंका था। मिडिल क्लास में जन्मीं लक्ष्मी अग्रवाल ने सिंगर बनने का सपना देखा था। लेकिन 32 वर्षीय नदीम खान ने उनसे शादी करने की इच्छा जताई, जिसे लक्ष्मी ने मना कर दिया। इसके बाद साल 2005 में लक्ष्मी दिल्ली की खान मार्केट स्थित एक किताब की दुकान में थीं, जहां पर नदीम ने उनपर एसिड फेंक दिया। चेहरे पर एसिड पड़ने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल सड़क पर गिर गईं और फिर एक टैक्सी ड्राइवर ने उन्हें नजदीक के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.