सुंजवान आर्मी कैंप: आतंकियों के एनकाउंटर के लिए भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी

सुन्ज्वान में भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

जम्मू के सुंजवान में स्थित सेना के एक शिविर में शनिवार तड़के घुस आए हथियारबंद आतंकियों को भारतीय सेना ने चारों तरफ से घेर लिया है। ये आतंकवादी जेसीओ क्वार्टर में भी घुस गए थे। भारतीय सेना के सूत्रों ने बताया कि जूनियर कमिशन अधिकारियों की इमारत में घुस आए आतंकवादियों के सफाए के लिए हर कमरे की छानबीन की जा रही है।

सेना की ओर से बयान जारी करते हुए कहा गया कि आर्मी कैंप में आतंकियों को घेर लिया गया है। उनके खिलाफ ऑपरेशन चलाया जा रहा है, हमारी कोशिश है कि कम से कम नुकसान हो। आज सुबह जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने बताया कि आतंकवादी सुंजवान सैन्य शिविर में पीछे की ओर बने आवासीय क्वार्टर की ओर से घुसे, इसमें चार लोग फायरिंग में घायल हुए हैं। इनमें तीन सैन्यकर्मी हैं, जबकि एक सैन्यकर्मी की बेटी है।

इस घटना के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलिस महानिदेशक से बात की। जिसके बाद डीजीपी ने उन्‍हें आतंकी हमले की जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि जैश ए मोहम्मद के आतंकी बीती रात शहर के बाहरी इलाके में चेन्नी के पास स्थित सेना के सुंजवान शिविर के पिछले हिस्से से आतंकवादी वहां दाखिल हुए। खुफिया एजेंसियों ने अफजल गुरू की बरसी पर जैश ए मोहम्मद द्वारा सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बनाये जाने को लेकर पहले ही चेतावनी जारी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.