सुरक्षाबलों ने आज तीन आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों द्वारा एक पुलिस जवान की अगवा कर हत्या करने के महज एक दिन बाद ही सुरक्षाबलों ने बदला लेते हुए कुलगाम से खुदवाणी में सुरक्षाबलों ने कुलगाम एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया और एनकाउंटर स्थल से तीन हथियार भी बरामद किये हैं, शनिवार को पुलिस जवान सलीम की हत्या में ये आतंकी शामिल थे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सुबह से ही एनकाउंटर जारी है।

सूत्रों के अनुसार, पता चला है  कि, यही आतंकियों का ग्रूप है, जिसने पुलिसकर्मी मोहम्मद सलीम को मारा था, एनकाउंटर उस जगह से महज कुछ किलोमीटर की दूरी पर हुआ, जहां कॉन्सटेबल सलीम को अगवा कर मार दिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एस. पी. वैद ने ट्वीट कर कहा कि, एनकाउंटर स्थल से तीन आंतकवादियों के शव बरामद किये गये हैं, साथ ही तीन हिथियार भी मिले हैं, इससे पहले वैद ने अपने ट्विटर पेज पर बताया था, जिस आतंकवादी समूह ने कुलगाम में हमारे सहयोगी मोहम्मद सलीम की निर्मम हत्या की थी, उसे खुद्वानी कुलगाम में घेर लिया गया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के खुदवानी इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था, उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.