अपनी हरकतों की वजह से फिर चर्चा में अभिनेता ऋषि कपूर

शिखा पाण्डेय | Navpravah.com

‘जैसे को तैसा’ कहावत पर गंभीरता से अमल करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं, आज कल ऋषि अपनी फिल्मों से अधिक अपने ओपन ट्वीट्स से चर्चा में रहते हैं। इस बार भी मुद्दा वही है।

ऋषि कपूर ने अपने एक ट्वीट पर बदतमीज़ी भरे रिट्वीट करने वालों को ऐसा जवाब दिया है कि अब वे खुद सबकी नज़र में ‘बद्तमीज़’ साबित हो गए हैं। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर बायो भी बदल दिया है। इसमें उन्होंने चेतावनी दी है कि ट्रोल्स और गाली देने वाले दूर रहें, वर्ना ब्लॉक कर दिए जाएंगे।

पिछले दिनों ऋषि की ट्विटर पर कुछ फॉलोवर्स से बहस हो गई थी। उन्होंने कहा था कि गाली देने वाले को वे उसी की भाषा में जवाब देना जानते हैं। ऋषि ने बुधवार को ट्वीट करके लिखा, “भविष्य के नए ट्रोल्स और गाली देने वालों के लिए नई चेतावनी, समझदार दोस्त नजरअंदाज करें। चलो फन वर्ल्ड में जिएं।”

ऋषि ने अब चेतावनी लिखी है, ” ट्रौल्स और गाली देने वालों, कोशिश भी मत करना, तुम गाली खाओगे और ब्लॉक भी किए जाओगे। धैर्य की भी हद होती है।” साथ ही ऋषि ने अपनी प्रोफाइल भी बदल ली है। नई प्रोफाइल में ऋषि ने औरंगजैब फिल्म की पिक्चर लगाई है, जिसमें वो हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं।

☠️Released new Warning Bio for future Trolls, Abusers and Idiots! Refer profile. Please ignore sensible friends. Let’s live in a fun World

गौरतलब है कि हाल ही में ट्विटर पर ऋषि कपूर ने एक शॉर्ट क्विज किया था। उन्होंने कुछ सवाल यूजर्स से पूछे, जिनके जवाब बाद में वह खुद भी बताते जा रहे थे। ऋषि ने पूछा कि वह कौन सी बात है जो कि ऋषि कपूर और करण जौहर में कॉमन और एक जैसी है? इस सवाल के जवाब में कई यूज़र्स ने पॉजिटिव बातें लिखीं, तो कई ने नेगेटिव। नकारात्मक जवाबों पर ऋषि कपूर भड़क गए और उन्होंने गाली गलौज भरे जवाब दिए। यहां तक की महिलाओं को भी नहीं छोड़ा। 2 महिलाओं के जवाब से ऋषि इतने खफा हुए, कि उनकी पर्सनल वॉल पर उन्हें मेसेज भेजा और उन महिलाओं द्वारा मेसेजेस पब्लिक किए जाने पर उन्हें ब्लॉक भी कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.