पुलवामा: तीसरे आतंकी का शव बरामद, DGP बोले, “मुठभेड़ खत्‍म” 

पुलवामा से तीसरे आतंकी का शव बरामद

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 
 
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सीआरपीएफ के एक प्रशिक्षण केंद्र पर हुए आतंकी हमले के बाद से तीसरे आतंकी की तलाश के लिए सर्च आपरेशन जारी किया गया था, वो सर्च ऑपरेशन आज समाप्‍त हो गया है।
जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी ने कहा है कि पुलवामा मुठभेड़ आज खत्‍म हो गयी है। इस आतंकी हमले मे पांच जवान शहीद हो गए थे और भारतीय सेना ने तीन आतंकियों को मार भी गिराया था।
 
रविवार को रात में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन को रोक दिया था और आज फिर सुबह दोबारा शुरू किया गया।इस सर्च ऑपरेशन के दौरान तीसरे आतंकी का शव मिला। इस आतंकी हमले में शामिल एक आतंकी पुलिसकर्मी का बेटा भी था। कैंप पर हमले से पहले उसने एक वीडियो बनाया था, इस वीडियो में सीआरपीएफ के शिविर पर हमले की योजना बनती दिख रही है, ये वीडियो व्‍हाट्स एप और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
 
अधिकारी ने बताया कि ये पहली बार है कि जब किसी फिदायीन या आत्मघाती हमलावर ने हमले से पहले संदेश रिकॉर्ड किया है, सुरक्षाबल इस वीडियो का विश्‍लेषण कर रहे हैं। इस पर केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकियों ने कायरतापूर्ण काम किया है और हमें अपने भारतीय सैनिकों पर गर्व है। उन्‍होंने कहा कि उनका बलिदान खाली नहीं जाएगा, हम सब साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.