J&K: अस्पताल से आतंकी को भगाने के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर अस्पताल हमले में 5 गिरफ्तारी

राजेश सोनी | Navpravah.com 

मंगलवार 6 फरवरी को श्रीनगर के महाराजा हरिसिंह अस्पताल में बड़ा आतंकी हमला हुआ था। अब इस हमले में शामिल 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये सारे लोग आतंकी समूह के लिए अंडरग्रॉउंड वर्कर्स के तरह काम करते थे। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार, पुलिस ने श्रीनगर जिले में रात को अलग-अलग जगह छापेमारी करके इन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि पुलवामा के एसएसपी मोहम्मद आलम चौधरी ने इस बात की पुष्टि की है। इन 10 में से 7 लोगों की पहचान भी हो चुकी है। एक और शीर्ष अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में हमले के वक़्त इनमें से 4 लोग अस्पताल में आये थे। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन लोगों की पहचान की गई है। उन्होंने आगे बताया कि एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसी ने सोशल मीडिया पर इन लोगों की बात को ट्रेस कर इनकी गिरफ्तारी की है।

गौरतलब है कि इस हमले में ड्यूटी पर तैनात दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए थे। वहीं इस हमले में लश्कर कमांडर नवीद जाट भाग निकला था। पूर्व जनरल जी.डी. बख्शी ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि ये हमला काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। पाकिस्तान से आने वाले आतंकियों का इलाज जरूरी है। ये आदमी के रूप में भेड़िया हैं, जो लगातार ऐसे काम करते हैं। पाकिस्तान की ओर से हो रही गोलाबारी के बाद सीमा से सटे इलाकों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.