“अफसरों ने योगी को अंधेरे में रखा ” -सपा

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com
समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता, पार्टी महासचिव व राज्‍यसभा सांसद रामगोपाल यादव आज गोरखपुर पहुंचे और बीआरडी मेडिकल कॉलेज में हुई बच्‍चों की असमय मौतों को लेकर काफी नाराज नजर आए।
उन्‍होंने अपने बात में कहा कि पहले मुख्‍यमंत्री को वित्‍तीय अनियमितताओं के बारे में अधिकारियों ने जानकारी नहीं दी,  दूसरा, जब पूरे मामले का खुलासा हो गया तब अधिकारी दोषियों को बचाने में ही जुटे हुए हैं।
रामगोपाल ने बीआरडी कांड को लेकर राज्‍य सरकार को घेरते हुए हमलावर अंदाज में कहा कि,ये कैसा राजतंत्र है जहां मुख्‍यमंत्री से सच्‍चाई को छुपाने का प्रयास किया जाता है।
वहीं, उन्‍होंने अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि, लापरवाही से हुईं इन मौतों के मामले में अधिकारी दोषियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्‍होंने कहा कि, इस पूरे प्रकरण में जिम्‍मेदारों ने अपने कर्तव्‍यों का सही तरह से निर्वहन नहीं किया है, वे अब तथ्‍यों को पूरी ईमानदारी से उजागर नहीं कर रहे हैं, उन्‍होंने कहा कि इस पूरे मामले में सपा पीड़ितों के साथ खड़ी है और सच को सामने लाने के लिए सरकार से जोरदार अपील भी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.