उत्तर प्रदेश में मुस्लिम लड़कियों ने भी की योगी की प्रशंसा, एंटी रोमियो दल के गठन से मुस्लिम समुदाय खुश

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार जब से आई है, तब से एक एक नए नए फरमान दे रही है। यही कारण है कि प्रदेश की जनता के बीच योगी आदित्यनाथ इतने लोकप्रिय हो गये हैं। जहां अब तक प्रदेश के मुस्लिम तबके को योगी राज नही पसंद था, वहीं योगी द्वारा चलाये गये एंटी रोमियो दल के गठन के बाद से ही मुस्लिम तबका भी उन्हें पसंद करने लगा है। यही नहीं, मुस्लिम लड़कियाँ भी योगी आदित्यनाथ की मुरीद हो गयी हैं।

इस विषय में बात करने पर इलाहाबाद के हमिदिया इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली अल्पसंख्यक और बहुसंख्यक दोनों तरह की छात्राओं ने सड़क पर अपने साथ छेड़खानी और छींटाकशी की घटना का जिक्र किया व एंटी रोमियो दल के गठन के बाद हुई सुविधाओं के बारे में बात की। बीए की छात्रा शबाना ने कहा कि हमारे शहर में इस तरह के स्क्वायड के गठन से हमें घर से बाहर निकलने में सहूलियत हो गई है। पहले यूपी की लड़कियों को घर से निकलने में डर लगता था, लेकिन अब मनचलों को घर से बाहर निकलने में डर लगता है। साथ ही उन्होंने कहा कि रोड पर निकलने में हमें पहले कई तरह की दिक्कतें होती थीं, हमारे ऊपर छींटाकशी होती थी, बदनामी के डर से हम चाह कर भी कुछ नहीं बोल पाते थे, पर अब हम निडर होकर निकलते हैं।

कॉलेज की ही एक छात्रा शाहिदा ने कहा  कि सरकार की ओर से ये जो दस्ता बना है, हम इसका स्वागत करते हैं और हम इस दस्ते का पूरा साथ देंगे ताकि हमें और किसी भी तरह की दिक्कतें न हों।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.