दबाई जा रही है दलितों की आवाज़ -मायावती

एनपी न्यूज़ नेटवर्क । Navpravah.com 
आज बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के दौरे पर थीं, इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने आजमगढ़ में पार्टी की ओर से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। यूपी विधानसभा चुनाव में अपना जनाधार पूरी तरह से खो चुकी बसपा के लिए मायावती जमीनी स्तर पर कार्यक्रम कर रही है।
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि रैली में आए लोगों का दिल से आभार प्रकट करती हूँ, बीजेपी सरकार पर मायावती ने निशाना साधते हुए कहा कि दलितों का उत्पीड़न हो रहा है, बीजेपी की सोच जातिवादी वाली है, राज्यसभा में मुझे बोलने से रोका गया, दलित समाज का पक्ष रखने से रोका गया।
मायावती ने कहा कि 3 साल बीतने के बाद पिछड़ा वर्ग आयोग याद आया, 2014 चुनाव में बीजेपी को 31 फीसदी वोट मिले थे, 69 फीसदी वोट बीजेपी के खिलाफ पड़े थे, दलितों की आवाज हर कदम दबाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सहारनपुर में जातीय संघर्ष करवाया गया, सहारनपुर में प्लानिंग से संघर्ष कराया गया, बीजेपी ने ईवीएम में गड़बड़ी की, बीजेपी मेरी हत्या कराना चाहती थी।
मायावती ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नहेरू एंड कम्पनी की सरकार ने अम्बेडकर की बात को नहीं माना, प्रमोशन में आरक्षण पर कमेटी नहीं बनायी, मंडल कमीशन की रिपोर्ट को नहीं माना गया, कांग्रेस ने अम्बेडकर को भारत रत्न भी नहीं दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.