मुंबई में आंदोलनकारियों द्वारा बुलाया बंद हुआ खत्म

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

बाबासाहेब अंबेडकर के पोते और दलित नेता प्रकाश अंबेडकर ने महाराष्ट्र बंद वापस ले लिया है। महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री दीपक केसरकर ने दवा किया है कि राज्य में किसी भी दलित व्यक्ति की मौत नहीं हुई। वहीं ताजा खबरों के अनुसार मुंबई की लाइफ लाइन लोकल ट्रैन की सुविधा एक बार फिर बहाल कर दी गई है। आज सुबह से बंद के कारण मुंबईकरों को यातायात के लिए काफी समस्यायों का सामना करना पड़ा था। 

बता दें कि आज सुबह प्रदर्शनकारियों ने चेंदानी कोलीवाड़ा में बेस्ट की दो बसों और ऑटो रिक्शा में तोड़फोड़ की, जिसमें 4 यात्री भी घायल हो गए। इसके अलावा असलफा और घाटकोपर मेट्रो स्टेशन को प्रदर्शनकारियों ने बंद किया। नालासोपारा में रेलवे  ट्रैक पर प्रदर्शनकारी बैठ गए। ठाणे में लाल बहादुर शास्त्री रोड पर प्रदर्शनकारियों ने ऑटो रिक्शा रोकी और बसों की टायर की हवा निकाल दी। वर्ली में प्रदर्शनकारियों ने 2 बसों को आग के हवाले कर दिया।

ठाणे में प्रदर्शनकारियों ने लोकल ट्रेन रोकी। सेन्ट्रल रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने ठाणे में रेल सेवा को प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने तुरंत उन्हें वहां से हटा दिया। सेन्ट्रल रेलवे अब बिना रुकावट के सही समय से दौड़ रही है। ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे और घाटकोपर के रमाबाई कॉलोनी में सुरक्षा बढ़ाई गई है। वहीं इस तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने मुंबई से सटे ठाणे शहर में 4 जनवरी देर रात तक धारा 144 लागु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.