लापरवाही के चलते गुरुग्राम के कमिश्नर नवदीप नपे, भेजे गए रोहतक

अमित द्विवेदी, 
गुड़गांव के लंबे ट्रैफिक जाम की गाज पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह विर्क पर गिरी। १८ घंटे के लंबे जाम के चक्कर में विर्क नप गए, अब उनकी जगह संदीप खिरवार को नए कमिश्नर की जगह नियुक्त किया गया है। फिलहाल नवदीप सिंह को  रोहतक रेंज का इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस बनाया गया है। यही तक संदीप खिरवार रोहतक रेंज के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस थे।
गुरूवार रात से लेकर शुक्रवार दोपहर तक के भीषण जाम की वजह से जनता में हाहाकार मच गया था, लेकिन पुलिस प्रशासन को ज़रा भी होश नहीं आया। पुलिस खोखले वाडे करती रही कि जाम से जल्द निजात मिल जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं और लोगों को लगभग पूरा एक दिन ही सडकों पर बदहाली में बिताना पड़ा। मीडिया की रिपोर्ट्स के दबाव के चलते सरकार ने गुरुग्राम (गुड़गांव) के पुलिस कमिश्नर नवदीप सिंह का तबादला किया।
जाम से सबसे बुरा हाल होंडा चौक, मानेसर, सोहना, सुभाष चौक, एनएच 8 जैसे इलाकों में था। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम बादशाहपुर के पास बरसाती पानी से उफनता नाला टूट गया और उसका पानी एक्सप्रेस वे पर बहने लगा। देखते ही देखते सोहना रोड से एनएच 8 तक और शहर के सभी मुख्य इलाकों में पानी भर गया। जिसकी वजह से इस मार्ग से होकर गुजरने वाले यात्रियों को भारी परेशानी का सामना अरना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.