सेना पर एफआईआर के मूद्दे पर भड़के कुमार विश्वास

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

देश के सम्मान और उसके स्वाभिमान पर हमला हो और कवि कुमार विश्वास को गुस्सा न आये ऐसा बहुत ही कम देखा गया है। बीते दिनों जम्मू कश्मीर सरकार ने एक मूद्दे में सेना पर ही एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दे दिए थे। इसी विषय पर कवि कुमार विश्वास की कलम से आज फिर देश के समर्थन के लिए एक शेर निकल पड़ा।

कुमार ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती की सरकार ने सेना के उपर पत्थरबाजी करने वालों लोंगों के खिलाफ मुकद्दमे वापस लेने पर लिखा है। कुमार ने शेर के माध्यम से जनता को विश्वास दिलाना चाहा है कि इस देश फर्जी राष्ट्रवाद का नारा देकर यह सत्ताखोर शिखंडी कुछ नहीं कर सकते है। यहां सिर्फ वोट की राजनीती के लिए सेना का कोई मतलब नहीं है। इस देश में सिर्फ और सिर्फ वोट की राजनीती होती है।

 बता दें कि सेना पर एफआईआर के मामले में बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने भी पिछले दिनों रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा था। स्वामी ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए उन पर सवाल उठाए थे। स्वामी ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि एफआईआर पर जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के विधानसभा में दिए गए बयान को रक्षा मंत्री सीतारमण ने अस्वीकार करने से इनकार कर दिया है। इस मुद्दे पर रक्षा मंत्री की एक हफ्ते की खामोशी को पार्टी को नोटिस में लेना चाहिए। हम सेना पर एफआईआर दर्ज किए जाने को स्वीकार नहीं कर सकते। बहरहाल स्वामी के इस हमले पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.