केरल : मछली बेचने वाली कॉलेज छात्रा को किया गया सोशल मीडिया पर ट्रोल

कॉलेज छात्रा
कॉलेज छात्रा

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

पिछले दो दिन से केरल के कोच्चि की रहने वाली एक कॉलेज छात्रा सोशल मीडिया पर चर्चा का पात्र बनी है, मछली बेचकर पढ़ाई करने वाली इस छात्रा को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हनान हामिद नाम की छात्रा तब चर्चा में आई, जब वह स्कूल की ड्रेस में मछली बेचते हुए दिखाई दी।

इसके बाद सोशल मीडिया पर उसके बारे में हर जगह चर्चा होने लगी, कुछ लोगों ने जहां उसकी तारीफ की तो कुछ लोगों ने कहा कि ये तस्वीरें किसी फिल्म की हैं, अब हनन हामिद ने इस मामले में अपना रुख साफ किया है।

हनन ने कहा कि वह वाकई में गरीब है। वह मछली बेचने का काम अपने घर को चलाने के लिए करती है, उसकी मां बीमार रहती है, उसके पिता और मां अलग अलग हो चुके हैं ऐसे में उसे मां की देखभाल और परिवार चलाने के लिए ऐसा करना पड़ता है।

उसके बताया कि, वह सुबह 5 बजे मछली मार्केट पहुंच जाती है, यहां वह शुरुआत के घंटे मछली बेचती है, इसके बाद वह अपने कॉलेज चली जाती है, वहां से लौटकर वह शाम को यहां पर फिर मछली बेचती है, पिछले दिनों केरल के एक अखबार ने बीएससी स्टूडेंट हामिद की ये कहानी सामने आई थी, हामिद के संघर्ष की कहानी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई।

इसके बाद ही हामिद की इस बारे में सफाई सामने आई है, उसने कहा, मेरे खिलाफ ये झूठे आरोप हैं, मैं मछली अपने परिवार के लिए बेचती हूं, इसके साथ ही मैं अपनी पढ़ाई जारी रख सकूं, इसलिए मैं ये सब करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.