कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी में कूदे आमिर!

कोमल झा| Navpravah.com

कंगना-ऋतिक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर पूरा बॉलीवुड बंटता नजर आ रहा है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत कंट्रोवर्सी में जहां पूरा बॉलीवुड दोनों में से किसी ना किसी एक की साइड ले रहा है वहीं ऐसा लगता है कि आमिर खान ने भी अपनी साइड चुन ली है। भले ही कंगना रनौत ने अपने बयान के कारण कई बड़े स्टार्स से दुश्मनी मोल ले ली है लेकिन आमिर खान उनके साथ हैं।

आमिर कंगना को लेकर कहते हैं कि यह उनके साथ गलत हो रहा है। बॉलीवुड में कंगना का बायकॉट किया जा रहा है जो कि गलत है, यह अनफेयर है। ग्रेपवाइन के अनुसार, आमिर कंगना के साथ खड़े हुए हैं। इसके चलते आमिर ने न सिर्फ कंगना को अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की स्क्रीनिंग पर इनवाइट किया।

आप को बता दें, आमिर खान ने मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया में सीक्रेट सुपरस्टार की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी और इसमें कंगना रनौत को भी स्पेशल इनविटेशन दिया। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटिलिया में कई फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है जिसमें बड़े बड़े स्टार्स नजर आते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर इस बात से भी खफा हैं कि उन्हें पूरे बॉलीवुड ने कॉर्नर कर दिया है। पिछले दिनों कंगना ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं उन्होंने आदित्य पंचोली को भी लपेटे में लिया।

वहीं ऋतिक ने खुद पर लगे आरोपों के जवाब में उन्होंने हाल ही में एक टीवी चैनल पर आकर सफाई पेश की थी। ऋतिक ने एक ओपन लेटर भी जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा- सच यह है कि मैं इस लेडी से कभी नहीं मिला। हमने साथ में काम जरूर किया है। लेकिन हम प्राइवेट में कभी नहीं मिले। प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय’ इमेज बनाए नहीं बैठा हूं। मैं अपने फॉल्ट से अवेयर हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.