जेल में भी गर्लफ्रेंड के साथ ऐश कर रहा मुम्बई बम धमाके का आरोपी सलेम

प्रमुख संवाददाता,

1993 मुंबई बम धमाकों का आरोपी डॉन अबु सलेम जेल में भी ऐशो आराम फरमा रहा है। एक अंग्रेजी अखबार (मिड डे) ने सलेम की कुछ ऐसी तस्वीरों को प्रकाशित किया है, जिससे साफ़ पता चलता है कि सलेम जेल में बंद होने के बावजूद ऐशो-आराम से जिंदगी जी रहा है। इन तस्वीरों में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहा है। उसकी तस्वीरों ने जेल प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

आपको बता दें कि अबु सलेम इस वक्त नवी मुंबई के तलोजा जेल में बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहा है। अलग-अलग मामलों में पेशी के लिए जब उससे लखनऊ और दिल्ली ले जाया जाता था तो वो अपनी गर्लफ्रेंड सय्यद बहार कौसर से मिलता था। ये मुलाकातें पुलिस की मौजूदगी में ट्रेन और कोर्ट के बाहर किसी रेस्टोरेंट में कराई जाती थीं। मिड डे के मुताबिक, ये तस्वीरें साल 2012 और 2015 के बीच कई मौकों पर लीं गईं हैं।

उल्लेखनीय है कि सय्यद बहार वही महिला है, जिसने पिछले साल टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम संग शादी करने का प्रस्ताव रखा था। इतना ही नहीं, ऐसा न करवाने पर उसने आत्महत्या करने की बात तक कही थी। अपनी इस अर्जी में सैयद बहार ने कहा था कि 2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की।

खबरों से उसका जीवन पूरी तरह तबाह हो गया है।इसलिए अब उसके पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई चारा नहीं है। उसने धमकी भी दी थी कि अगर उसे शादी की इजाजत नहीं दी गई तो वह खुदकुशी कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.