12वीं पास युवाओं के लिए भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में रोजगार के अवसर

भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में रोजगार

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में 12वीं पास छात्र -छात्रों के लिए रोजगार के अवसर हैं। इन नौकरियों को पाने के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
 
पद और उनके लिए शैक्षिणिक योग्यता-
 
जूनियर सहायक पद के लिए भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में कुल 170 पदों के लिए जगह निकली है। वहीं इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास यांत्रिक/ ऑटोमोबाइल/फायर में न्यूनतम 50 फीसदी अंकों से तीन वर्षीय डिप्लोमा अथवा 12वीं पास की जरुरत है । इन पदों के लिए 18 से 30 के बीच के आयु वाले लोगो ही आवेदन कर सकते हैं।
 
आवेदन शुल्क :
बता दें कि एससी /एसटी /और पूर्व कर्मचारियों के लिए आवेदन करना निशुल्क होगा। वहीं अन्य वर्ग के लिए आवेदन का शुल्क 1000 रूपये तय किए गए है। उमीदवारों की आवेदन करने के लिए संबंधित वेबसाइट(www.aai.aero) पर जाकर 31 दिसंबर ,2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उसकेबाद आवेदन के प्रिंटआउट की प्रति निकालकर आगामी आगामी चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें।
 
यह रोजगार अवसर उनलोगों के लिए सुनहरा अवसर जो लोग किसी कारण वर्ष ज्यादा शिक्षा नहीं कर पाएं और उन्हें सरकारी नौकरी पाने की इच्छा हैं। ऐसे लोगों को जरूर इन भारतीय हवाई अड्डा प्राधिकरण में निकले अवसर के लिए आवेदन करना चाहिए। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.