पिछले कुछ महीनों में Axis Bank के 15 हजार कर्मचारियों ने छोड़ दी नौकरी !

बिजनेस डेस्क। Axis Bank के 15 हजार कर्मचारियों ने पिछले कुछ महीनों में बैंक की नौकरी छोड़ दी है। बैंक का मैनेजमेंट के बदलने से कर्मचारियों को काम करने में असुविधा हो रही थी। इसलिए मध्यम क्रम के कार्यकारियों ने बैंक की नौकरी छोड़ दी। नया मैनेजमेंट, बैंक की ग्रोथ को बढ़ाने के लिए ब्रांच के ऑपरेशन में बदलाव कर रहा हैं।

आपको बता दें कि शिखा शर्मा के एमडी और सीईओ का पद छोड़ने के बाद 1 जनवरी 2019 से Axis Bank ने अमिताभ चौधरी को नया सीईओ और एमडी नियुक्त किया। उनका कार्यकाल तीन साल का है। अमिताभ चौधरी 2010 से एचडीएफसी स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस के सीईओ और एमडी भी रहे हैं। पिछले कुछ महीने में कई वरिष्ठ लोगों ने बैंक का साथ छोड़ दिया है। इसके पीछे बैंक में हो रहे नए जमाने के बदलावों को बताया जा रहा है। बैंक का कहना है कि बैंक तेजी से नए लोगों को भर्ती कर रहा है।

दरअसल बैंक के ऑपरेशंस में बड़ा बदलाव किया गया है। हालांकि, बैंक एक कर्मचारी ने अखबार को बताया कि नए बदलावों के बाद कई लोगों रो उनके रोल को लेकर चिंता थी। वे नए बदलाव में अपने आपको असहज महसूस कर रहे थे। Axis Bank ने मौजूदा वित्त वर्ष में कुल 28 हजार लोगों को नौकरी पर रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.