गुजरात चुनाव के दौरान आतंकी ख़तरा, सुरक्षा एजेंसियाँ अलर्ट

date declared of Gujrat assembly Election

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

गुजरात चुनाव के दौरान पाकिस्तानी आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है, पाकिस्तानी आतंकी 26/11 मुंबई हमले की तर्ज पर गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में है।

पाकिस्तानी समुद्री सुरक्षा एजेंसी ने दो दिन पहले अंतरराष्ट्रीय सीमा से भारतीय मछुआरों की दो नौकाओं को पकड़ा है, लेकिन पाकिस्तानी समुद्री सुरक्षा एजेंसी ने भारतीय मछुआरों को तो छोड़ दिया है, लेकिन उनके बायोमैट्रिक कार्ड और जरूरी दस्तावेजों को अपने पास रख लिया है।

भारतीय खुफिया एजेंसी को आशंका है कि पाकिस्तान मछुआरों के इन दस्तावेजों और बायोमैट्रिक कार्ड का इस्तेमाल भारत में नौका के जरिए घुसपैठ करने और गुजरात चुनाव के समय आतंकी हमला करने के लिए कर सकता है।

पाकिस्तान के नापाक इरादों को भांपते हुए भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, पाकिस्तान समुद्री सुरक्षा बल ने जिन भारतीय मछुआरों को पकड़ा था, वो गुजरात से ताल्लुक रखते हैं।

इसी सप्ताह अमेरिका ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आखिरी चेतावनी भी दे चुका है, लेकिन फिर भी PAK अपनी करतूत से बाज नहीं आ रहा है। इसके लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने विदेश मंत्री रेक्स टिलरसन को विशेष रूप से पाकिस्तान भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.