पूर्व भाजपा विधायक के बेटे को मारी गोली, मौके पर मौत

PC: Vaibhavtiwari/facebook.com

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com 

लखनऊ में विधान भवन से कुछ दूरी पर शुक्रवार की रात को पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे वहाँ अफरा-तफरी का माहौल है, पुलिस जाँच करने में जुट गयी है।

अपर पुलिस महानिदेशक लखनऊ जोन अभय प्रसाद ने बताया कि डुमरियागंज से भाजपा के पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव तिवारी की हजरतगंज चौराहे के नजदीक गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि वैभव को कुछ लोगों ने कसमंडा हाउस स्थित उनके आवास से नीचे बुलाया और बातचीत की, जिसके बाद बात बढ़ गयी और विवाद हो गया और उन्हें गोली मार दी गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के मुताबिक उत्तर प्रदेश में 433 एनकाउंटर हुए हैं, इस एनकाउंटर में 17 क्रिमिनल मारे गए हैं। वहीं, 668 इनामी अपराधियों समेत 1106 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसी को लेकर एक न्यूज चैनल ने सीएम योगी से सवाल किया था, जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि मैं क्या अपराधियों की आरती उतारूँ।

सीएम योगी ने कहा था कि जीने का अधिकार सभी को है, लेकिन जिंदगी छीनने किसी को नहीं है। एक बदमाश किसी निर्दोष व्यक्ति को गोली मार देता है, सरेआम किसी बहन या बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करता है, तो ऐसे शख्स की पूजा तो नहीं ही होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.