दिल्ली:एनसीआर – सड़कों पर लगा जाम, लोग हैं बेहाल

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

कल सुबह से दिल्ली समेत पूरे एनसीआर में हो रही बारिश आज भी जारी है। लगातार हो रही बारिश के कारण दिल्ली का मौसम खुशमिजाज हो गया है। लेकिन लोगों को परेशान कर सामना करना पड़ रहा है। बारिश के कारण दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा, ग्रेटर नोएडा के कई इलाकों में जगह-जगह पानी एकत्र होने से जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है‌।

दिल्ली के गाजीपुर मुर्गा मंडी, मयूर विहार, बदरपुर, आश्रम, पंजाबी बाग, इंद्रलोक, गीता कॉलोनी, धौला कुआं, दिलशाद गार्डन, पहाड़गंज, लक्ष्‍‍‍‍मी नगर, आईटीओ, कालकाजी, बदरपुर समेत प्रमुख मार्गों पर जलभराव की वजह से ट्रैफिक जाम लगा हुआ है।

वहीं, दिल्ली में जलभराव होने कारण ट्रैफिक पुलिस काफी सक्रिय हो गई है, ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए लोगों को छतरपुर रोड, आश्रम रोड, गाजीपुर मुर्गा मंडी, मयूर फेस 2, रामलीला मैदान के पास से न गुजरने के लिए कहा है, इसके साथ ही ITO के पास सीवर का ढक्कन टूटा हुआ है और सड़क पर पानी भरने के कारण लोगों को सड़क देखने में दिक्कत हो रही है।

एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार के बाढ़ एवं सिंचाई विभाग को अंदेशा है कि छोड़ा गया पानी शुक्रवार तक राष्ट्रीय राजधानी पहुंच जाएगा। इसके लेकर पहले ही अलर्ट जारी किया गया है, अधिकारी ने बताया कि यमुना में गुरुवार को जलस्तर 203.65 था जो इस मौसम में सामान्य माना जाता है, लेकिन आज जलस्तर के 204 पर पहुंचने का अंदेशा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.