दिल्ली चुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, जाने किस बात को लेकर हुआ विवाद

नई दिल्ली. आज दिल्ली में मतदान हो रहा है. जिसमे लोग अपने वोट को डालने बूथ पर जा रहे है. और लोगो में एक उत्साह देखने को मिल रहा है. दिल्ली चुनाव में कांटे की टक्कर हो रही है. इस बीच चांदनी चौक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा किसी बात को लेकर AAP के प्रत्याशी को थप्पड़ लगा दिया.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के तहत दिल्ली की सभी 70 सीटों पर शनिवार सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। इस बीच चांदनी चौक विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की।

शनिवार को मतदान के दौरान मजनूं का टीला इलाके में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया। इस दौरान वहां पर मौजूद चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की। समाचार एजेंसी एएनआइ द्वारा जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को पुलिस के सामने ही थप्पड़ मारने की कोशिश की, लेकिन उसे थप्पड़ नहीं लगा। वहीं, पीड़ित AAP कार्यकर्ता संजय सिंह का कहना है कि पार्टी इस संबंध में चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।

वहीं, आम आदमी पार्टी के बागी नेताओं में शुमार कुमार विश्वास ने अलका लांबा का पक्ष लेते हुए ट्वीट किया है- अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है। योद्धा है, उसकी विजय उसका स्वाभिमान है।

दिल्ली में चुनाव का आज मतदान शाम 5 बजे तक पूरा हो जाएगा. इसके नतीजे 11 फरवरी को आएंगे. अब दिल्ली की कमान किसके हाथो में होगी इसका पता नतीजे आने के बाद होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.