CM उद्धव ठाकरे ने की BJP के इन 2 दिग्गजों की तारीफ, तो कांग्रेस-NCP की बढ़ गई मुश्किलें

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और नेशनल रजिस्टर सिटीजनशिप (NRC) पर जारी विरोध के बीच महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर आई है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस बयान के बाद से ही अटकलों का दौर चल निकला है।

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी नेता नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दोनों को राज्य के विकास के लिए कदम उठाने का श्रेय दिया। गौरतलब है कि लंबे वक्त तक सहयोगी रही बीजेपी से अलग होकर शिवसेना ने उलट विचारधारा वाली कांग्रेस-एनसीपी के साथ सरकार बना ली थी। अब उद्धव के बयान से अटकलों का दौर चल निकला है।

नागपुर मेट्रो की ऐक्वा लाइन के उद्घाटन के लिए वीडियो लिंक से जुड़े उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस और नितिन गडकरी की राज्य का विकास करने के लिए कदम उठाने के लिए तारीफ की। ठाकरे ने कहा, हम सरकार का हिस्सा थे। हम भले ही एक ट्रेन में नहीं थे लेकिन आज हम एक ही स्टेशन पर आ खड़े हुए हैं।

राजनीति में जब किसी काम के श्रेय की बात आती है तो एक नेता तब तक नेता नहीं होता जब तक वह श्रेय न ले लेकिन मैं नम्रता से कहना चाहता हूं कि हमें श्रेय नहीं, लोगों का आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने सेना संस्थापक बाल ठाकरे के वर्ली बांद्रा सी-लिंक के सपने को साकार करने के लिए गडकरी की भी तारीफ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.