अब BSNL यूज़र मुफ़्त में करेंगे बात!

सौम्या केसरवानी,

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए नि:शुल्क कॉलिंग की सुविधा शुरू करने जा रहा है। अब बीएसएनएल के यूज़र हर रविवार अपने लैंडलाइन से पूरे भारत में किसी भी मोबाइल नेटवर्क और लैंडलाइन पर पूरे दिन फ्री में बात कर सकते हैं। बीएसएनएल की ये सुविधा 15 अगस्त यानि आज से लागू होगी।

विशाखापत्तनम दूरसंचार जिला की वरिष्ठ महाप्रबंधक नलिनी वर्मा के अनुसार, हर रविवार अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सेवा के साथ हर दिन किसी भी नेटवर्क पर फ्री नाइट कॉलिंग साथ में दी जा रही है। इसका प्रस्ताव स्वतंत्रता दिवस के संबंध में पेश किया गया है, जिससे लैंडलाइन के उपयोग को बढ़ावा मिल सके।

नए लैंडलाइन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बीएसएनएल भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नए लैंडलाइन टैरिफ के साथ आया है। नए लैंडलाइन ग्राहको को पहले 6 महीने तक हर माह 49 रुपये ही देने होंगे। 6 महिने बाद उनके नंबर सामान्य योजना के लिये बदल दिए जाएंगे। इस प्लान के अन्तर्गत फ्री कॉलिंग की सेवा नहीं दी जाएगी।

इस योजना के तहत ग्राहकों को रविवार को नि:शुल्क और हर रविवार को पूरे दिन अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ग्राहकों को बीएसएनएल का प्रीपेड सिम मुफ्त में मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.