फिर भड़के एक्टर एजाज़ खान, पीएम मोदी पर साधा निशाना

एक्टर एजाज़ खान पीएम मोदी से नाराज़

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपने 6 दिन के भारत दौरे पर हैं। जिस तरह पीएम मोदी ने इजरायल के प्रधानमंत्री का स्वागत किया, उससे एक्टर एजाज खान खफा होते हुए नज़र आये। एजाज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट के द्वारा पीएम मोदी के इसरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के स्वागत करने पर एतराजगी जताई है।

एजाज खान का कहना है कि ‘महात्मा गांधी ने अपनी ज़िंदगी मे हमेशा फिलिस्तीन को अपना दोस्त कहा है और हमेशा से इजरायल का विरोध किया है। आज गांधी के इस देश में मोदी सरकार ने सब बदल दिया है। सामूहिक हत्यारे और फिलिस्तीन के लोगों पर अत्याचार करने वाले नेतन्याहू को अपना दोस्त बना रखा है।’

एजाज खान ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी सीधा निशाना साधा और यह पहला मौका नहीं है, जब एजाज खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर एजाज प्रधानमंत्री की मुखालफत करते दिखे हैं। कुछ दिन पहले भी एजाज खान ने पीएम मोदी को चाय वाला और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को झाड़ू वाला बताते हुए कहा था कि इन लोगों के रहते हुए  देश का विकास होना मुश्किल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.