सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चुनाव प्रचार के दौरान खोया आपा, व्यक्ति को जड़े दो थप्पड़

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने रोड शो के दौरान अपना आपा खो दिया और एक व्यक्ति दो थप्पड़ जड़ दिया। एक निजी चैनल के अनुसार, यह खबर मध्यप्रदेश की धार जिला की है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं मुख्यमंत्री के ऐसे व्यवहार को लेकर लोग सोशल मीडिया में उनके खिलाफ पर खूब बुरा-भला लिख रहे हैं।

बता दें कि मध्यप्रदेश में इस समय निकाय चुनाव चल रहे हैं। इन्ही निकाय चुनाव के प्रचार के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के धार जिला पहुंचे थे। वायरल वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान किसी बात को लेकर एक व्यक्ति से नाराज हो जाते हैं और अपना आपा खोकर उस व्यक्ति 2 थप्पड़ जड़ देते हैं। अभी तक इस व्यक्ति की पहचान नहीं हुई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थप्पड़ खाने वाला व्यक्ति कोई और नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का निजी गनमेन है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान की खूब आलोचना की जा रही है। वहीं प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा को निकाय चुनाव प्रचार के दौरान कई जगह विरोध भी झेलना पड़ा है। भाजपा नेताओं की रैली को कई जगह काले झंडे दिखाए गए। अब मुख्यमंत्री के इस व्यवहार को लेकर भाजपा को चुनाव में नुकसान हो सकता है। गौरतलब है कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी सार्वजनिक जगहों पर अपना आपा खो चुके हैं। वह भी सड़क पर हाथा पाई करते नजर आ चुके हैं।     

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.