अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में कोई सुधार नहीं- एम्‍स हेल्‍थ बुलेटिन

According to AIMS Ex prime minister Atal Bihari is not well

एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com

एम्स में पिछले 9 हफ्ते से भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बेहद खराब बनी हुई है। उनकी हालत गंभीर है, उनकी सेहत में अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है।

आज सुबह करीब साढ़े दस बजे अचानक एम्‍स के बाहर से भीड़ को हटा दिया गया और मीडियाकर्मियों को एम्‍स के अंदर आने के लिए कह दिया गया। एम्‍स के बाहर से पुलिस की तरफ से गाडि़यों को हटा दिया गया।

सबसे पहले अटलजी के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय को दी गई। उधर, बीजेपी ने अपने आज के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं, वहीं, कृष्‍णा मेनन मार्ग स्थित वाजपेयी के आवास पर उनका परिवार और रिश्‍तेदार मौजूद हैं।

उनकी तबियत बुधवार को ज्‍यादा बिगड़ गई थी, एम्‍स की तरफ से बुधवार रात को जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था कि पिछले 24 घंटों में पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत ज्‍यादा बिगड़ गई थी और उन्‍हें लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर रखा गया था। अटल बिहारी वाजपेयी के बेहद खराब स्‍वास्‍थ्‍य के चलते एम्‍स में आज सुबह से ही अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत जेपी नड्डा, प्रकाश जावड़ेकर, विजय गोयल और अन्‍य कई बड़े नेता एम्‍स में मौजूद हैं।

गुर्दा नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण की शिकायत के बाद अटल बिहारी वाजपेयी को बीते 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। 93 वर्षीय वाजपेयी मधुमेह के शिकार हैं और उनका एक ही गुर्दा काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.