नेपाल के होटल में 8 भारतीयों की संदिग्ध हालत में मौत, बताई गई ये वजह

वर्ल्ड डेस्क। नेपाल से एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां नेपाल के दमन में एक रिजॉर्ट के में 8 लोगों के मृत पाए जाने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है ये मरने वाले लोग केरल पर्यटक हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि ये लोग कमरे में गैस हीटर का इस्तेमाल कर रहे थे। ऐसे में यह संभव है कि घुटन की वजह से उनकी मौत हुई हो।

जानकारी के मुताबिक, इन सभी को बेहोशी की हालत में इन्हें एयरलिफ्ट करके काठमांडू लाया गया। यहां एक अस्पताल में इनकी मौत हो गई। यह घटना दमन के एवरेस्ट पैनोरमा रिजॉर्ट में हुई। रिसोर्ट के मैनेजर के अनुसार कमरे की सभी खिड़कियां और दरवाज़े अंदर से बंद थे।

मरे हुए 8 लोगों में दो दंपती और 4 बच्चे शामिल

जानकारी के अनुसार केरल से एक 15 लोगों का समूह पोखरा घूमने आया था। ये लोग वापस केरल लौट रहे थे। इस दौरान वे यहां रिजॉर्ट में ठहरे। मरे हुए आठ लोगों में दो दंपती और चार बच्चे शामिल हैं।

पोखरा से कल रात रिजॉर्ट पहुंचे थे पर्यटक

द हिमालयन टाइम्स के अनुसार मैनेजर ने बताया कि ये पर्यटक पोखरा से कल रात लगभग 9:30 बजे रिजॉर्ट में पहुंचे थे। यहां वे एक कमरे में रुके थे और कमरे को गर्म करने के लिए गैस हीटर चालू किया। हालांकि, उन्होंने कुल चार कमरे बुक किए थे, उनमें से आठ एक कमरे में रुके थे और बाकी अन्य लोग कमरे में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.