भुजबल की गिरफ्तारी, पूरे राज्य में एनसीपी कार्यकर्ताओं का विरोध, आज अदालत में पेशी

Bureau@Navpravah.com
महाराष्ट्र सदन घोटाले में पूर्व उप मुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता छगन भुजबल की गिरफ्तारी के बाद से ही महाराष्ट्र में राजनीतिक सरगर्मी देखी जा रही है। गिरफ्तारी ने बाद से ही महाराष्ट्र के विभिन्न इलाकों में भुजबल के समर्थकों का विरोध शुरू हो गया है। आज ईडी के विशेष अदालत में भुजबल की पेशी होगी।
एनसीपी के प्रमुख नेता छगन भुजबल की गिरफ्तारी से महाराष्ट्र में माहौल गरम गया है। भुजबल की गिरफ्तारी से एनसीपी की शाख़ पर भी असर पड़ता दिख रहा है। जिस समय यह घोटाला हुआ था उस समय भुजबल महाराष्ट्र सरकार में लोकनिर्माण विभाग मंत्री थे।
प्रवर्तन निदेशालय लंबे समय से भुजबल से पूछताछ कर रहा है। अंततः करीब 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद ही  एनसीपी नेता धनञ्जय मुंडे के घर पार्टी नेताओं नेआपात बैठक की। जिसमें आगे की रणनीतियों पर चर्चा हुई।
भुजबल की गिरफ्तारी पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इसे प्रतिशोध की राजनीति बताया। उन्हीने कहा कि भाजपा ने भुजबल को जानबूझकर गिरफ्तार करवाया है। उन्होंने कहा कि जब भुजबल जांच में सहयोग कर रहे थे तो गिरफ्तारी की क्या आवश्यकता थी।
आज भुजबल की पेशी ईडी की विशेष अदालत में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.