” फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख़ का गेस्ट अपीयरेंस महज़ अफवाह”- कबीर खान

एंटरटेनमेंट डेस्क

निर्देशक कबीर खान ने साफ किया है कि उनकी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में किंग खान शाहरुख़ गेस्ट अपीयरेंस नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने इस तरह की खबरों को अफवाह करार दिया है। बता दें कि इस तरह की खबरें आ रही थीं कि कबीर ने कैमियो रोल के लिए शाहरुख से संपर्क किया है। इस बारे में पूछे जाने पर कबीर ने कहा, “ यह सिर्फ अफवाह है। ऐसा कुछ होने के विषय में जब मुझे पता चल जाएगा तो मैं आपको बता दूंगा।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान और चीनी एक्ट्रेस ज़ूज़ू मुख्या भूमिका में होंगे और फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। ‘ट्यूबलाइट’ दरअसल भारत-चीन युद्ध के समय की कहानी है, जिसमें एक भारतीय जवान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म के लिए कई भारतीय एक्ट्रेसेज पर विचार किया गया, जिन्हें मेकअप के जरिए चीनी लड़की जैसा लुक दिया जा सकता था, लेकिन बाद में मेकर्स चीनी एक्ट्रेस ज़ूज़ू को फिल्म में कास्ट किए जाने पर सहमत हुए।

कबीर इस फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। हाल ही में बैन किए गए 500 और 1000 के नोटों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,” मुझे लगता है कि यह निर्णय लोगों की डेली लाइफ को प्रभावित कर रहा है और फिल्म देखने जाना लोगों की डेली लाइफ का ही पार्ट है।” उन्होंने कहा कि बाजार में 100 और 500 के गिने चुने ही नोट उपलब्ध हैं, इसलिए लोगों को अपनी जरूरत की चीजें खरीदने में दिक्कत हो रही है। जिन लोगों के पास थोड़ा बहुत पैसा है, वह अब इसे फिल्म पर नहीं खर्च करना चाह रहा, बल्कि बाकी जरूरी चीजों पर पहले ध्यान देना चाहता है।

आपको बता दें कि यह तीसरी बार है जब सलमान खान और कबीर खान एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए काम कर रहे हैं। इससे पहले ये दोनों सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘एक था टाइगर’ के लिए काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.