प्रधानमंत्री भी दोबारा लें शपथ -लालू प्रसाद यादव

Bureau@Navpravah.com

सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के शपथ में हुई उच्चारण की गलतियों के उड़ रहे मज़ाक से भन्नाए लालू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ही अपना निशाना बना लिया. प्रधानमंत्री पद का शपथ ग्रहण कर रहे मोदी का विडियो शेयर करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मोदी ने भी कई गलतियाँ की हैं, इसलिए उन्हें दोबारा शपथ ग्रहण करना चाहिए.

लालू के बेटे तेज प्रताप ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में अपेक्षित की जगह उपेक्षित बोल दिया था, जिसकी वजह से उन्हें दोबारा शपथ ग्रहण कराया गया. इस बात को लेकर सोशल मीडिया में लालू परिवार और बिहार की जनता के चुनाव को लेकर काफी मज़ाक उड़ाया गया. जिसकी वजह से लालू काफी गुस्से में नज़र आए. और अपना पूरा गुस्सा प्रधानमंत्री मोदी पर निकाल दिया.

पिछले वर्ष 26 मई को प्रधानमंत्री पद की शपथ के दौरान मोदी ने एक शब्द ‘अक्षुण्ण’ (अटूट) का गलत उच्चारण करते हुए उसे ‘अक्षण्ण’ बोल दिया था. लालू यादव ने इसी शब्द के गलत उच्चारण पर निशाना साधते हुए मोदी की शपथ का विडियो भी शेयर किया है. अपने ट्वीट में लालू ने कहा कि इनका तो देश को तोड़ने का एजेंडा है ही, क्योंकि पीएम ने देश की प्रभुता और अखण्डता को ‘अक्षुण्ण’ रखने की शपथ तो ली ही नहीं थी. मोदी ने चुटके लेते हुए कहा कि ‘अक्षुण्ण’ ही नहीं बोला तो शपथ किस काम का है. पीएम को दोबारा शपथ लेनी चाहिए.

आरजेडी के यूथ विंग ने भी राष्ट्रपाती से यह मांग की है कि जिस तरह से तेज प्रताप की गलती पर उन्हें दो बार शपथ द्लैगाई उसी तरह प्रधानमंत्री को भी दोबारा शपथ दिलाई जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.