अच्छे दिन ज़रूर आएँगे -आडवाणी

Bureau@Navpravah.com

गुजरात में हो रहे निकाय चुनाव में रविवार को मतदान करने अहमदाबाद पहुंचे बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने नरेन्द्र मोदी की विकास संबंधी नीतियों का समर्थन करते हुए कहा कि अच्छे दिन अवश्य आएँगे. उन्होंने कहा कि हर अच्छे और बड़े कार्य में समय लगता है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिन से सम्बंधित नीतियों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि यह प्रक्रिया वक्त लेगी, अगर दिशा ठीक है तो परिणाम भी अच्छे ही होंगे. उन्होंने कहा कि समय के साथ ही इसके सही स्वरुप को समझा जा सकता है. कोई भी काम समय के पहले नहीं हो सकता, इसलिए हमें सहे समय का इंतज़ार करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि हमारे नरेंद्र भाई संसद में प्रधानमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं. वर्षों से उनको गुजरात में काम करते देखा है. उन्होंने आशा व्यक्त किया कि ‘मुझे प्रसन्नता होगी अगर कॉर्पोरेशन के चुनाव में वैसे ही परिणाम आएंगे जैसे लोकसभा और विधानसभा में आते हैं.’

गौरतलब है कि सरकार के गठन के बाद आडवाणी प्रधानमंत्री मोदी से नाराज़ नज़र आ रहे थे लेकिन उनके इस बयान से ऐसा अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि अब आडवाणी भी अंततः मोदी के समर्थन में उतर ही गए.

बिहार चुनाव में हार के बाद आडवाणी के नेतृत्व में चार बढ़े नेताओं ने हार की जिम्मेदारी तय करने को लेकर बयान जारी किया था, जिसके बाद आडवाणी ने पहली बार मीडिया से बात की थी. हालांकि बिहार चुनाव पर उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि बिहार चुनाव के नतीजों से चेतना बढ़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.