गोरखपुर-फूलपुर : योगी आदित्यनाथ ने कहा, जनता ने अप्रत्याशित फैसला दिया

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
यूपी उपचुनाव में बीजेपी की हार के बाद अपनी पहली प्रतिक्रिया में योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जनता ने अप्रत्याशित फैसला दिया है। हम जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं।
उन्होंने कहा कि यूपी में राजनीतिक सौदेबाजी हुई है। उन्होंने कहा हम लोगों ने पूरी मेहनत की लेकिन क्या कमी रही इसकी हम समीक्षा करेंगे। लोकसभा उपचुनाव के परिणाम हमारे लिए आगे के लिए सबक हैं।
योगी ने कहा कि बीएसपी-एसपी की राजनीतिक सौदेबाजी देश के विकास को बाधित करने के लिए बनी है। इसके बारे में हम अपनी रणनीति तैयार करेंगें।
वहीं फूलपुर के पूर्व सांसद और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा। ‘हमें उम्मीद नहीं थी कि बसपा का वोट इस तरह से सपा की तरफ ट्रांसफर हो जाएगा। आखिरी नतीजे आने के बाद हम विश्लेषण करेंगे और हम ऐसी परिस्थितियों के लिए भी तैयारी करेंगे।
समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन किया है। समाजवादी पार्टी के नगेंद्र प्रताप सिंह पटेल ने भाजपा के कौशलेंद्र सिंह पटेल को59,460 वोट से हराकर फूलपुर लोकसभा उपचुनाव जीत लिया है। वहीं गोरखपुर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रवीण कुमार निषाद की जीत हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.