108MP कैमरे के साथ Xiaomi लांच करने जा रहा है ये 2 स्मार्टफोन !

टेक डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi बीजिंग में 24 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसका पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में Xiaomi Mi 9 Pro 5G और Mi Mix 4 के लांच होने की जानकारी दी गई है। हालां​कि इसमें किसी अन्य फीचर का खुलासा नहीं किया गया है। उसके लिए यूजर्स को डिवाइस के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, Xiaomi Mi Mix 4 में टेलीफोटो और वाइड एंगल लेंस के साथ ही 108 MP का amsung ISOCELL Bright HMX मेन सेंसर दिया गया है। वहीं यह फोन Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश हो सकता है।

Xiaomi Mi 9 Pro में 6.39 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले​ दिया जा सकता है। यह फोन भी Snapdragon 855+ चिपसेट पर पेश​ किया जाएगा। जिसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। जो कि 30W Mi Charge Turbo वायरलैस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला कंपनी का पहला डिवाइस होगा। 30W Mi Charge Turbo वायरलैस चार्जिंग की घोषणा कंपनी ने पिछले हफ्ते ही की है।

Xiaomi Mi 9 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 12GB रैम होगी। फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। जिसमें 48 MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 12 MP का टेलीफोटो लेंस और 16 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस शामिल है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 20 MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.