असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “कश्मीर में जो हो रहा है, उसकी जिम्मेदारी लें बीजेपी-पीडीपी”

असदुद्दीन ओवैसी ने bjp-pdp गठबंधन पर साधा निशाना

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

जम्मू कश्मीर में सुंजवां सैन्य शिविर के बाद सीआरपीएफ शिविर पर आतंकी हमले की घटना पर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी और पीडीपी की गठबंधन सरकार को निशाने पर लिया है। न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी-पीडीपी वाले दोनों बैठकर मलाई खा रहे हैं, ये इनकी नाकामी है, अब ये सोचना है कि इन चीजों की जिम्मेदारी किसकी होगी।

ओवैसी ने कहा कि 7 में से 5 जो मारे गए वह कश्मीरी मुसलमाना थे। अब इसपर कुछ क्यों नहीं बोला जा रहा है, जो उनको आज भी पाकिस्तानी कह रहे हैं, हम तो जान दे रहे हैं। सुरक्षा बलों ने श्रीनगर में करन नगर इलाके की एक इमारत में पिछले 24 घंटों से छिपे आतंकवादियों के खिलाफ निर्णायक हमला शुरू किया है। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा बलों की कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया है।

सीआरपीएफ के एक शिविर पर सोमवार को आतंकवादियों के हमले के प्रयास के बाद आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी। रात भर शांति के बाद यह मुठभेड़ आज सुबह फिर शुरू हुई। कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक एसपी पाणि ने यहां बताया कि आतंकवादियों के सफाये का अभियान अंतिम चरण में है और जल्द ही इसके समाप्त हो जाने की संभावना है।

जम्मू कश्मीर स्थित सुंजवां सैन्य शिविर में मुठभेड़ स्थल से आज एक और जवान का शव मिला और इसके साथ ही मृतक संख्या बढ़कर 10 हो गई है। इस मुठभेड़ में सेना के छह जवान शहीद हुए हैं और जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए हैं। लेफ्टिनेंट कर्नल आनंद ने बताया कि मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती कश्मीर घाटी के चार शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए हवाईअड्डे पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो रही हैं और फिर श्रद्धांजलि देने के बाद चारों कश्मीरी जवानों और आम नागरिक के शवों को श्रीनगर लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.